दानलीतेल के लिए आवश्यकताउपयोग में विभिन्न कार्य

  • जारी करने का समय:2022-10-30 10:51:59
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:144
  • त्वरित विवरण:

    दानली,जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतर

लेख सामग्री

जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

दानलीरूपांतरित करनेवाला निर्माता ने कहा कि चयन को सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार किया अत्याधिक वातावरण के लिए,दानलीपावर रूपांतरक M, इपोक्सी रेसिन ग्लूई सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. क्योंकि इस प्रकार वातावरण की जरूरत नहीं है कि सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले को तापमान कर सकता है. जबकि सामान्य अनुप्रयोग परिवेश के लिए, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?

Zonguldakइलेक्ट्रिक्ट वेल्डिंग स्थिति पर तेल सीका

सुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D, d”. चीन में, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.


दानलीतेल के लिए आवश्यकताउपयोग में विभिन्न कार्य



दृश्य से,दानली१००० के- वी रूपांतरक, पैकेजिंग प्रकार भिन्न हैं. रूपांतरक कोर और इलेक्ट्रोमैग्नेटिक कोल तुरंत्र रूपांतरक के लिए देखा जा सकता है,दानलीस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के प्राथमिक ऊर्जा क्रियाशीलता मॉडल, और सिर्फ तेल के लिए सि

ड्री प्रकार परिवर्तन, स्थिर इलेक्ट्रिक्टिक उपकरण, एक निश्चित मानक मूल्य के AC मौजूदा (वर्तमान) को अन्य या कई प्रकार काम करने के वोल्टेज (वर्तमान) के स पिछले वर्ष के तीसरे चौथे के अनुसार AQSIQ द्वारा उत्पन्न किया गया है, जो प्रकार के सुखी प्रकार परिवर्तनकर्ता वस्तुओं के बीच प्रांतियों में उत्पन्न किया गया है और देश के प्रदेश में नगरी जिल्लों में उत ldquo; इस परिणाम में बहुत से चीन की सूखी प्रकार रूपांतरित उद्योग्य स्तर दिखाता है।

तेल स्थानीय रूपांतरक कंपनी

मध्यमेनपावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?

जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।

फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।


दानलीतेल के लिए आवश्यकताउपयोग में विभिन्न कार्य



पोर्सेलेन पॉट और लेमिनेट ग्लास तेल स्तर गैज का तेल लिका

सामान्य पालनसूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए सुरक्षित मापक

रूपांतरित परीक्षण कान

इलेक्ट्रिक्ट वेल्डिंग स्थिति पर तेल सीका

दानलीस्वच्छ प्रकार रूपांतरक

शक्ति परिवर्तनकर्ता तेल का वैज्ञानिक अनुशोधन सामान्य रूप से काम किया जाता है. सामान्य नमूना पद्धति और प्रक्रिय

घंटी बाल और कोर के बीच अपमान स्तर शैफ्ट और जोड़ने के लेखों को हटाया जाएगा. यदि यह हंगी घंटी परीक्षा है, तेल घंटी बाल के नीचे में पंप किया जाएगा इससे प

लाकाबीमाअन्य उत्पाद जानकारी
  • बालमज़ुज्वरोस8 मीटर अलुमिनियम लेवी लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मप्रसार के तरीकों को स्थानीय परिस्थितियों के अ

    बालमज़ुज्वरोस8 मीटर अलुमिनियम लेवी लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मप्रसार के तरीकों को स्थानीय परिस्थितियों के अ

  • बालमज़ुज्वरोसघर डुप्लेक्स छोटा एलिवेटरवितरकों के साथ विकास का रास्ता साझा करें

    बालमज़ुज्वरोसघर डुप्लेक्स छोटा एलिवेटरवितरकों के साथ विकास का रास्ता साझा करें

  • सैन जोसपावर सिस्टम रूपांतरकबहुत अच्छी सेवा

    सैन जोसपावर सिस्टम रूपांतरकबहुत अच्छी सेवा

  • बारेंडहार्डCity name (optional, probably does not need a translation)स्कीसर फॉर्क हाइड्राउलिक उठाने

    बारेंडहार्डCity name (optional, probably does not need a translation)स्कीसर फॉर्क हाइड्राउलिक उठाने

  • बारेंडहार्डCity name (optional, probably does not need a translation)मोबाइल फोल्डिंग बोर्डिंग ब्रिजस

    बारेंडहार्डCity name (optional, probably does not need a translation)मोबाइल फोल्डिंग बोर्डिंग ब्रिजस

  • वर्नेछोटा बोर्डिंग ब्रिजकारखाने छोड़ने से पहले निरीक्षण मानकों का परिचय

    वर्नेछोटा बोर्डिंग ब्रिजकारखाने छोड़ने से पहले निरीक्षण मानकों का परिचय

  • वर्ने8- टॉन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजइन बातों का इस्तेमाल करते समय बरतें सावधानी

    वर्ने8- टॉन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजइन बातों का इस्तेमाल करते समय बरतें सावधानी

  • वर्नेघर देखने वाला एलिवेटरनया प्रस्ताव

    वर्नेघर देखने वाला एलिवेटरनया प्रस्ताव

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: दानलीतेल के लिए आवश्यकताउपयोग में विभिन्न कार्य जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा दानलीतेल के लिए आवश्यकताउपयोग में विभिन्न कार्य, दानलीतेल के लिए आवश्यकताउपयोग में विभिन्न कार्य सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप दानलीतेल के लिए आवश्यकताउपयोग में विभिन्न कार्य उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और दानलीतेल के लिए आवश्यकताउपयोग में विभिन्न कार्य समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त दानलीतेल के लिए आवश्यकताउपयोग में विभिन्न कार्य एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको दानलीतेल के लिए आवश्यकताउपयोग में विभिन्न कार्य में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!